Red Magic Gaming Tablet 3 अगले साल Snapdragon 8 Gen 4 और छोटे डिस्प्ले के साथ आएगा

GlimpseMax
3 Min Read

 Snapdragon 8 Gen 4 से लैस Gaming Tablet 3 और Titan 16 Pro लैपटॉप का वैश्विक लॉन्च

Red Magic ने हाल ही में आगामी उत्पादों के बारे में कुछ नई जानकारी साझा की है। टिप्स्टर Digital Chat Station के अनुसार, Red Magic इस महीने के अंत में एक नया टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जो Snapdragon 8 Gen 3 Leading वर्शन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह कंपनी का दूसरा टैबलेट होगा, पहला टैबलेट जुलाई 2023 में लॉन्च हुआ था।

इसके अलावा, टिप्स्टर ने अगले साल के लिए Red Magic के एक और नए टैबलेट के बारे में भी जानकारी साझा की है। Red Magic Gaming Tablet 3 नामक इस टैबलेट को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस टैबलेट का डिस्प्ले आकार मौजूदा बाजार की तुलना में छोटा होगा, और यह अनुमान है कि इसका डिस्प्ले आकार पहले जेनरेशन के 12.1 इंच की तुलना में कम हो सकता है। दूसरी पीढ़ी के मॉडल में भी एक छोटे डिस्प्ले की संभावना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Red Magic Gaming Tablet 3: पावरफुल परफॉर्मेंस और अद्भुत फीचर्स

Red Magic Gaming Tablet 3 गेमिंग के शौकीनों के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह टेबलेट हाई-परफॉर्मेंस प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो गेमिंग के हर पल को रोमांचक बनाता है। इसकी उन्नत कूलिंग तकनीक और अनोखे कंट्रोल्स के साथ, गेमर्स को स्मूथ और लैग-फ्री अनुभव मिलता है। Red Magic Gaming Tablet 3 आपके गेमिंग अनुभव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है।

also read : क्या REDMAGIC Titan 16 Pro होगा गेमिंग लैपटॉप्स का नया चैंपियन? जानिए इसके धांसू फीचर्स!

हालांकि टैबलेट की विशिष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसमें एक प्रभावशाली कूलिंग सिस्टम, बड़ी बैटरी, और फास्ट चार्जिंग क्षमताएँ शामिल होने की संभावना है। पहले जेनरेशन के मॉडल में 10,000mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा थी।

अन्य खबरों में, Red Magic वैश्विक स्तर पर Titan 16 Pro गेमिंग लैपटॉप को रिलीज़ करने की योजना बना रहा है। यह लैपटॉप Red Magic Gaming Laptop 16 Pro का वैश्विक संस्करण प्रतीत होता है, जो वर्तमान में केवल चीन में उपलब्ध है। Titan 16 Pro में 16 इंच का 2.5K डिस्प्ले है, जो 240Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें Harman Kardon स्पीकर्स और 1080p IR वेबकैम शामिल है। लैपटॉप को 14वीं पीढ़ी के Intel Core i9 प्रोसेसर तक के विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा, और NVIDIA GeForce RTX 4060 या 4070 GPUs का भी विकल्प होगा।

Red Magic के ये नए उत्पाद गेमिंग और प्रदर्शन के लिहाज से उच्च मानक स्थापित करने का लक्ष्य रखते हैं, और टेक्नोलॉजी की नवीनतम उपलब्धियों को उपयोगकर्ताओं तक पहुँचाने का प्रयास करते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रिचा चड्डा की नयी बेबी को देहने आयी मसि गैंग , कोण कोण है इसमें KKK14: अविसेख और असीम के बेच हुआ हातपाई देसी गर्ल के हस्बैंड को मिला नेशनल जीजू का टैग Paris की सरक में नाचती हुई नीता अम्बानी बिग बॉस का ट्रोफी अब जितना नहीं कहते आक्रमण मालिक लेकिन क्यों ?